ट्रेडिशनल ड्रेस पहनने में नंबर-1 हैं नरेंद्र मोदी

Posted by:
 
Share this on your social network:
   Facebook Twitter Google+    Comments Mail

Gujarat CM Narendra Modi
नई दिल्ली। देश के राजनेताओं में सबसे स्‍टाइलिश कौन है? बॉलीवुड में वेल ड्रेस्‍ड पर्सनालिटी कौन है? स्‍टाइल से संबंधित ऐसे तमाम सवालों को लेकर किये गये एक सर्वे में गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम सबसे ऊपर आया है। वहीं बॉलीवुड जगत में अमिताभ बच्‍चन से लेकर रितिक रौशन तक के लोग इस सूची में शामिल हैं।

वेबसाइट याहू द्वारा कराये गये एक सर्वे के अनुसार हमेशा पारंपरिक भारतीय परिधान पहनने और उसके बाद सबसे अलग दिखने के मामले में नरेंद्र मोदी नंबर-1 हैं। वहीं महिलाओं में अभिनेत्री रेखा ने यह बाजी मारी है। सर्वे में रितिक रोशन को भारत का 'अल्टीमेट स्टाइल आइकन' माना गया है। दूसरे नंबर पर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और तीसरे पायदान पर शाहरुख खान रहे। रितिक को 18 प्रतिशत, धोनी को 16 प्रतिशत और शाहरुख को 15 प्रतिशत लोगों के वोट मिले हैं।

परिधानों के जरिए लोगों पर अमिट छाप छोडऩे के मामले में अमिताभ बच्चन भी सबसे आगे रहे और 56 प्रतिशत लोगों ने बिग बी को पावर ड्रेसर चुना। मजे की बात ये है की 19 प्रतिशत लोग रतन टाटा व 9 प्रतिशत लोग सोनिया गांधी के परिधान से भी खासे प्रभावित हैं। वहीं लोगों ने बच्चन परिवार से ताल्लुख रखने वाले अभि-ऐश को सबसे स्टाइलिश सेलेब्रेटी कपल और ऐश्वर्या को ही रेड कारपेट पर सर्वश्रेष्ठ दिखने वाली सेलेब्रेटी चुना है ।

सर्वे में 40 प्रतिशत लोगों का मत है कि स्टाइल और टेक्नोलॉजी के मामले में आमिर खान सबसे आगे हैं, जबकि दूसरे पायदान पर किंग खान यानी शाहरुख खान और तीसरे नंबर पर बॉलीवुड की जंगली बिल्ली प्रियंका चोपड़ा हैं। सबसे अधिक स्टाइलिश 'सेलेब्रेटी मां' के रूप में बॉलीवुड की मुन्नी यानी मलाइका अरोड़ा नंबर-1 हैं। उन्‍हें 37 प्रतिशत लोगों ने वोट दिये। मलाइका ने ट्विंकल खन्ना और प्रियंका गांधी को मात देते हुए यह टाईटल हासिल किया है।

कुछ हटकर करने वालों में विद्या बालन ने बाजी मारी है जहाँ उन्होंने विजय माल्या को पीछे छोड़ा है। इस क्रम में बप्पी लाहिरी भी ज्यादा पीछे नहीं हैं। इस सर्वे की खास बात यह है कि इसमें भाग लेने वाले ज्यादातर लोग आठ महानगरों में से न होकर के छोटे शहरों से हैं।

गौरतलब है की याहू इंडिया की ओर से यह सर्वेक्षण पिछले महीने कराया गया, जिसमें एक सप्ताह में कुल 1,223 लोगों ने हिस्सा लिया।

English summary
According to the survey done by Yahoo, Gujarat CM Narendra Modi has won the title of Best dressed personality in Indian attires. Whereas Amitabh is on top of Powered dressed personalities.
Write a Comment

Samachar

Dictionary

अंग्रेजी शब्द यहाँ टाइप करें और खोजें
आज का शब्द
यंट्र सामग्री