बाबा तो कई हैं पर टारगेट सिर्फ निर्मल बाबा क्‍यों: उमा

Subscribe to Oneindia Hindi

Nirmal Baba
इलाहाबाद। एक के बाद एक विवादों में घिरते जा रहे निर्मल बाबा की तरफ से भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने कहा है कि मीडिया सिर्फ निर्मल बाबा के समागम को ही क्‍यों टारगेट कर रही है। निर्मल बाबा के समर्थन में बोलते हुए उमा भारती ने कहा कि समाज में कई अन्‍य धर्मों के भी धर्मगुरू हैं तो इस तरह के समागम का आयोजन कर रहे हैं मगर मीडिया सिर्फ निर्मल बाबा के पीछे पड़ी है।

जनसभा को संबोधित करते हुए उमा भारती ने कहा कि मैं निर्मल बाबा के पक्ष या विपक्ष में नहीं हूं और ना ही मैं ये कहा रही हूं कि जो हो रहा है वह गलत है या सही लेकिन केवल निर्मल बाबा को ही टारगेट करना उचित नहीं है। उमा ने कहा कि बात जब बाबाओं के समागम की हो रही है तो फिर सभी बाबाओं के बारे में बात होनी चाहिए। उमा ने कहा कि ईसाई धर्म गुरु पॉल दिनाकरन भी तो यही करते हैं। उनका नाम क्यों नहीं लिया जा रहा?

उमा ने कहा कि निर्मल बाबा के समागम पर बहस करने वालों को अन्य धर्मगुरुओं की ओर भी ध्यान देना चाहिए। लोग बड़े मंदिरों में जाकर इसलिए मत्था टेकते और वहां बड़ा चढ़ावा देते हैं, क्योंकि उनके पास इसकी क्षमता होती है। मालूम हो कि निर्मल बाबा को लेकर मौजूदा समय में चर्चा तेज है। निर्मल बाबा पर धोखाधड़ी और आम जनता की भावनाओं से खेलने के आरोप लग रहे हैं। वहीं उनकी संपत्ति को लेकर वह कटघरे में खड़े हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On Nirmal Baba issue BJP leader Uma Bharti on Monday charged that only Hindus were targetted over questionable practices in the name of religion.
Please Wait while comments are loading...