दर्जनभर केंद्रीय मंत्रियों को नोटिस भेजेगी टीम अन्ना

Posted by:
 
Share this on your social network:
   Facebook Twitter Google+ Comments Mail

Team Anna
दिल्ली (ब्यूरो)। आंतरिक विवादों से जूझ रही टीम अन्ना एक बार फिर केंद्रीय मंत्रियों पर हमलावर है। टीम अन्ना ने एक अहम बैठक में निर्णय लिया कि आंदोलन को आगे बढ़ाने से पहले उन दर्जनभर केंद्रीय मंत्रियों को नोटिस भेजेगी जिनको वह भ्रष्ट मानती है।

बैठक में अन्ना हजारे और टीम के अन्य प्रमुख सदस्य शामिल हुए। टीम अन्ना के सक्रिय सदस्य और कोर कमेटी के मेंबर प्रशांत भूषण ने कहा कि हमने 14 केंद्रीय मंत्रियों को नोटिस भेजने का फैसला किया है जिनके खिलाफ गंभीर आरोप हैं और जिनका हमने 25 मार्च को आंदोलन के दौरान नाम लिया था।

हम उनके जवाब की प्रतीक्षा करेंगे और एक सप्ताह के बाद हम प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर उनके खिलाफ सबूतों को सार्वजनिक करेंगे। उन्होंने कहा कि हजारे की देश भर की यात्रा अगले महीने महाराष्ट्र से शुरू होगी। यह भी फैसला किया गया कि कोर समिति के सदस्य प्रभावी लोकायुक्त के लिए अपने राज्यों में प्रदर्शनों की अगुआई करेंगे। टीम की सदस्य किरण बेदी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि संसद का सत्र फिर शुरू होने पर सरकार सख्त लोकपाल विधेयक पारित कराएगी।

उधर, हरिद्वार में पतंजलि ने टीम अन्ना और काजमी विवाद पर कुछ भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है। वैसे कयास लगाया जा रहा था कि बाबा रामदेव इस मुद्दे पर कुछ टिप्पणी करेंगे पर उन्होंने इस बाबत कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

English summary
Team Anna on Sunday decided to send notices to 14 Union Ministers, whom they had named as "corrupt", seeking their responses to the allegations before going ahead with agitation seeking legal action against them.
Please Wait while comments are loading...

Samachar

Dictionary

अंग्रेजी शब्द यहाँ टाइप करें और खोजें
आज का शब्द
महत्त्व

Videos