रोड पर पड़े लड्डू खा गए मासूम, तीन की मौत

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

Death
दिल्ली (ब्यूरो)। कई दिन पुराने लड्डू कोई बाहर फेंक गया था। इसे खाने से गरीब परिवार के तीन मासूमों की मौत हो गई। जीटीबी अस्पताल में एक बच्ची की हालत बिगड़ने पर घरवाले उसे एक निजी अस्पताल ले गए। कुछ लोगों ने आशंका जताई है कि घर के पास नाले के पुल के नीचे पड़ा मिला लड्डू खाने के चलते बच्चे हादसे का शिकार हुए हैं।

परिजनों के मुताबिक, शाम को जब वे काम से घर लौटे तो बच्चों को उल्टियां लगी हुई थीं। परिजन उन्हें अस्पताल ले गए थे। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही है कि बच्चे लड्डू कहां से लाए। बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। इलाके के कुछ लोगों ने आशंका जताई है कि घर के पास नाले के पुल के नीचे पड़ा मिला लड्डू खाने के चलते बच्चे हादसे का शिकार हुए हैं।

अंबेडकर कॉलेज के पास स्थित झुग्गियों में रहनेवाली रश्मि की मां मंजू ने बताया कि मूलत: उड़ीसा के रहने वाले ज्यादातर लोग यहां राज-मिस्त्री का काम करते हैं। मंजू ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7.15 बजे सब लोग काम से लौटे तो देखा कि जय सिंह की बेटी प्रीति, रवि की बेटी रश्मि, रोहताश की बेटी ईशा और सुंदर की बेटी शांति की हालत खराब थी। इन्हें उल्टियां लगी हुई थीं। पूछने पर पता चला कि सभी ने कोई लड्डू खाया है। पहले परिजन उन्हें पास के एक निजी अस्पताल ले गए। हालत बिगड़ने उन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्रीति, रश्मि और शांति की मौत हो गई।हालत बिगड़ने पर परिजनों ने ईशा (6) को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। परिजनों को इस बात का पता नहीं चला कि बच्चे लड्डू कहां से लाए। कुछ लोगों का कहना था कि घर के पास नाले के पुल के नीचे पड़ा हुआ लड्डू बच्चों ने खाया। देर रात पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three children dead consuming Poisonous Laddus. According to family members, in the evening when they returned home from work the children had started vomiting.
Please Wait while comments are loading...