English বাংলা ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు
Filmibeat Hindi

तृणमूल सांसद के गनर ने किया यात्री पर पेशाब

Posted by:
 

तृणमूल सांसद के गनर ने किया यात्री पर पेशाब

दिल्ली (ब्यूरो)। भले ही तृणमूल के नए रेलमंत्री मुकुल राय अपनी प्राथमिकता में यात्री सुरक्षा की बात करते हों पर उनके ही सांसद के एक गनर ने न केवल यात्री के ऊपर पेशाब किया बल्कि उसके साथ बदतमीजी भी की। हालांकि यात्री की शिकायत के बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस की सासंद काकोली घोष दस्तिदार के गनर ने पहले राजधानी एक्सप्रेस में शराब पी उसके बाद नशे की हालत में एक यात्री के ऊपर पेशाब कर दिया। जब यात्री और अन्य लोगों ने इसका विरोध किया तो वह सांसद का सुरक्षा गार्ड की धमकी दी औऱ मुंह खोलने पर जान से मारने की भी बात की।

सूत्र बता रहे हैं कि जब यह घटना हुई उस समय इसी ट्रेन से सांसद भी यात्रा कर रही थीं वह भी फर्स्ट क्लास कोच में अपने कुत्ते के साथ। बताया जा रहा है कि गार्ड ने जिस व्यक्ति के साथ बदसलूकी की उसमें से एक यात्री आर्यक दत्ता कलकत्ता हाई कोर्ट में वकील हैं। हालांकि आर्यक इस गार्ड का नाम नहीं बता पाए क्योंकि एसी-टू की यात्री सूची में इस गार्ड के नाम की जगह केवल ' एमपी अटेंडेंट' लिखा हुआ था। दत्ता ने कहा, 'मैं अपने क्लाइंट के साथ इलाहाबाद जा रहा था। 19 नंबर की बर्थ पर बैठे आदमी ने कहा कि वह काकोली का सिक्योरिटी गार्ड है और सांसद एसी-1 कूपे में हैं।' दत्ता ने बताया, 'सुबह के दो बजे थे जब हलचल से मेरी आंख खुली। मैंने देखा कि गार्ड शराब पिए हुए है और नीचे की बर्थ पर सो रहे मेरे क्लाइंट पर पेशाब कर रहा था। मेरे क्लाइंट के चिल्लाने और उसे धक्का देने के बाद भी यह गार्ड फिर से मेरे क्लाइंट और मेरे सामान पर पेशाब करता रहा।'

दत्ता ने बताया, 'जब मेरे क्लाइंट ने उसे गंदगी को साफ करने के लिए कहा तो उसने रिवॉल्वर निकाल लिया। इसके बाद मैंने अपने क्लाइंट से कहा कि वह उससे न भिड़ें। तब तक कई दूसरे पैसेंजर्स जग गए थे। हमने टीटीई और कोच अटेंडेंट को बुलाया और कंप्लेंट बुक में शिकायत दर्ज की। बाद में इलाहाबाद स्टेशन पर एफआईआर भी दर्ज करवाई।

रेलवे अधिकारियों का कहना है कि उन्हें यह नहीं पता चल सका है कि यह हरकत करने वाला सिक्योरिटी गार्ड था या कोई और। कोलकाता के एक रेलवे अधिकारी ने कहा, 'ट्रेन स्टाफ का कहना है कि एक शिकायत दर्ज की गई है लेकिन वह व्यक्ति एमपी के अटेंडेंट के तौर पर दर्ज है और हमें यह नहीं पता कि वह सिक्योरिटी गार्ड या नहीं। कहा जा रहा है कि उसने यात्रियों के साथ बदतमीजी की।'

English summary
A bodyguard of Trinamool Congress MP Kakoli Ghosh Dastidar allegedly urinated on two passengers on the Rajdhani Express early on Monday. He then pulled out his service revolver and threatened them into silence.
कमेंट करें
Subscribe Newsletter
Videos You May Like
Online Bus Ticket Booking