विदेशियों ने चूमा देशी महिला को, पड़े जूते

Subscribe to Oneindia Hindi

Kiss
तूतीकोरिन। अक्सर भारतीयों पर आरोप लगता है कि वो विदेशी महिलाओं को देखकर बेकाबू हो जाते हैं लेकिन इस बार मामला उलट हो गया है। तमिलनाडु के तूतीकोरिन में विदेशी व्यक्तियों को भारतीय महिला को चूमना भारी पड़ गया। जिसके चलते विदेशियों की खूब धुनाई हुई।

दरअसल 48 साल के रशलके फ्रांसिस और 47 साल के जॉन डगलस होटल में शराब पीने के बाद पलायमकोट्टई-तूतीकोरिन रोड पर पहुंचे। ये दोनों नये साल की मस्ती में चूर थे। और रोड पर डांस कर रहे थे। अपने होश गंवाये दोनों अमेरिकी आस-पास आने जाने वालों को हैंड शेक करके न्यू ईयर विश करने लगे। नशे की खुमारी में खोये दोनों लोगों ने हद तो तब पार कर दी जब उन्होंने एक स्थानीय महिला, जो कि  वहां से गुजर रही थी,  को चूमना शुरू कर दिया।

महिला डर गई और चिल्लाने लगी। मौके पर मौजूद लोगों ने गुस्सा में आकर अमेरिकियों को पीट डाला। जिससे घबराये  दोनों अमेरिकी जूते पहन कर और बीयर की बोतलें ले कर स्थानीय मंदिर में घुसने की कोशिश करने लगे थे।  जिससे स्थानीय लोगों का गुस्सा और भड़क उठा था। उसके बाद तो लोगों ने विदेशियों को इतना धुना जिसे बयां कर पाना बहुत मुश्किल है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों विदेशियों को लोगों के चंगुल से मुश्किल से  छुड़ाया। दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस ने  दोनों पर महिलाओं से छेड़छाड़ करने और धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के  जुर्म में सेक्शन 295 ए के अंदर मुकदमा दर्ज किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
US tourists indulging in New Year's revelry were injured when local public thrashed them after they allegedly hugged and kissed Indian women.
Please Wait while comments are loading...