जमशेदपुर: सेक्‍स रैकेट का खुलासा, शराब और कंडोम बरामद

Posted by:
Give your rating:

जमशेदपुर। देश के प्रमुख औद्योगिक नगर जमशेदपुर में आज एक पॉश इलाके में पुलिस ने छापेमारी के दौरान हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड कर तीन युवतियों और 6 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामाग्री और अश्‍लील वस्‍तुएं बरामद की है। पुलिस इस संबंध में कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को उसके मुखबिर ने सूचना दी कि न्‍यू सीतारामडेरा इलाके के एक जिस्‍मफरोशी का काराबार काफी व्‍यापक स्‍तर पर चल रहा है। सूचना पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए मुखबिर द्वारा बताये गये मकान पर छापा मार दिया। पुलिस जैसे ही मकान के अंदर गई उसके होश उड़ गये। पुलिस ने तीन लड़कियों को तीन लड़कों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा।

पुलिस ने फौरन तीनों लड़कियों और 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कमरे की तलाशी ली और भारी मात्रा में शराब और कंडोम बरामद किया है। गिरफ्तार तीनों लड़कियों में सेक्‍स रैकेट की सरगना भी शामिल है। गिरफ्तार सेक्‍स रैकेट सरगना का नाम सीमा रानी गोराई है। मालूम हो कि नगर के सोनारी क्षेत्र में भी कुछ समय पूर्व रिहायशी इलाके में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था।

English summary
Police claimed to have busted a sex racket in Jamshedpur of Jharkhand with the arrest of 6 people, including 3 Young Girls.
Please Wait while comments are loading...
 

Skip Ad
Please wait for seconds

Bringing you the best live coverage @ Auto Expo 2016! Click here to get the latest updates from the show floor. And Don't forget to Bookmark the page — #2016AutoExpoLive