मध्‍य प्रदेश: नवजात को लेकर मां छत से कूदी, बच्‍चे की मौत

Subscribe to Oneindia Hindi

suicide
भोपाल। बच्‍चे की बीमारी को लेकर मानसिक रूप से परेशान मां ने बच्‍चे सहित खुदकुशी करने का फैसला ले लिया और अस्‍पाल के चौथे मंजिल से बच्‍चे को गोद में लेकर छलांग लगा दी। नवजात बच्‍चे की तो मौके पर मौत हो गयी जबकि मां की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार एक मां द्वारा बच्‍चे के साथ खुदकुशी करने की सनसनीखेज वारदात मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एमपी नगर में हुई।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सागर जिले के बीना निवासी वर्षा ठाकुर को 18 फरवरी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने एक प्री-मैच्योर बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के कमजोर होने के कारण उसे दूसरे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। काफी इलाज के बाद भी बच्चे की हालत में कोई खास सुधार नहीं आ रहा था।

इस बात को लेकर वर्षा काफी परेशान थी और वह जल्‍द ठीक होकर घर वापस जाना चाहती थी। गुरुवार को दोपहर जब डाक्‍टर ने बच्‍चे को फीडिंग के लिए वर्षा को सौपा तो वह यह कहकर वहां से चली गई वह अभी दस मीनट में आती है। थोडी ही देर बाद वर्षा अपने नवजात बच्चे सहित अस्पताल की चौथी मंजील से नीचे कूद गई। सिर फटने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला की हालत गंभीर है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a heart wrenching incident, a woman along with her newly born baby jumped off from the terrace of a local incident killing the infant on the spot on Thursday.
Please Wait while comments are loading...