वायरल जोक्स: 'यूपी में अखिलेश यादव भैंस ढूढ़ेंगे और मोदी गधा'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यूपी के चुनावी घमासान में पीएम से लेकर सीएम तक एक-दूसरे पर निशाना साधने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक चुनावी युद्द उत्तर प्रदेश की धरती पर लड़ा जा रहा है तो एक चुनावी दंगल सोशल मीडिया पर भी लोगों की ओर से जारी है।

राहुल गांधी ज्वाइन कर लें कपिल शर्मा का शो : उमा भारती

ट्विटर के टॉप जोक्स

ट्विटर के टॉप जोक्स

सीएम हो या पीएम, उनके बयानों पर काफी फनी ट्वीट सोशल मीडिया पर लोग शेयर करते है जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक बयान पिछले दिनों ट्विटर के टॉप जोक्स में एक था और वो था सीएम अखिलेश यादव का 'गधा वाला बयान'।

गुजरात के गधे...

गुजरात के गधे...

आपको बता दें कि पिछले दिनों अखिलेश यादव ने रायबरेली की एक रैली में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से अपील करते हुए कहा था कि 'हम सदी के महानायक से गुजारिश करते हैं कि वे गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद करें।

पीएम बनाम सीएम

पीएम बनाम सीएम

जिसके बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने इस बात पर सीएम अखिलेश यादव को अपनी बहराइच रैली में जमकर घेरा था। मोदी ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा था मैं गर्व से गधे से प्रेरणा लेता हूं और देश के लिए गधे की तरह काम करता हूं।

'गधे' पर जोक्स

'गधे' पर जोक्स

जिसके बाद मोदी समर्थक और अखिलेश समर्थक अपने-अपने अंदाज में ट्विटर पर गधे को खोजने लगे और इस चक्कर में लोगों ने 'गधे' को भी हाईटेक बना दिया

यूपी में अखिलेश यादव भैंस ढूढ़ेंगे और मोदी गधा

यूपी में अखिलेश यादव भैंस ढूढ़ेंगे और मोदी गधा

यूजर्स ने लिखा-यूपी में अखिलेश यादव भैंस ढूढ़ेंगे और मोदी गधा... विकास का तो पता नहीं लेकिन जनता का कल्याण तो जरूर हो जाएगा@narendramodi @yadavakhilesh

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Donkey or Gadha make hot Topic in UP Assembly Election 2017, Here are some jokes because Gadha Trends On Social Media.
Please Wait while comments are loading...