Sagittarius Love Horoscope 2017: संभल कर रहें जरा धनु राशि वाले

Written by: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। धनु राशि में फरवरी 2017 से शनि का प्रवेश हो रहा है, जो संबंधों में बड़ी उठापटक करवाएगा। प्रेम संबंध टूट सकता है। रिश्तों में धोखा, अविश्वास, शक का बोलबाला रहेगा और ऐसे में रिश्तों पर तलवार लटकी रहेगी। बहुत संभलकर चलने का समय रहेगा। विवाहितों के जीवन में काफी दिक्कतें आएंगी।

Capricorn Love Horoscope 2017: मजेदार होगी मकर राशि वालों की लव लाइफ

Sagittarius Love Horoscope 2017 in hindi, Pyar ka Rashifal

जिन कपल्स के संबंध पहले से तनावपूर्ण चल रहे हैं उनकी तलाक तक की नौबत आ सकती है। प्रेमी-प्रेमिकाएं एक-दूसरे पर झूठा आरोप-प्रत्यारोप लगाकर उन्हें खुद से दूर कर देंगे। फरवरी में शनि का गोचर शुरू होने से लेकर अगले 90 दिन यानी मई 2017 तक पुरुषों को किसी परस्त्री के कारण अपमानजनक स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

सावधान रहें, संबंधों का चयन सावधानीपूर्वक करें

संबंध बिगड़ने के कारण कोर्ट-कचहरी, पुलिस तक के मामले हो सकते हैं। अतः सावधान रहें, संबंधों का चयन सावधानीपूर्वक करें। जून से सितंबर का समय कुछ राहत वाला रहेगा। यह समय प्रेम प्रसंगों के लिहाज से सौगातों वाला रहेगा। आपके रिश्तों में जो दूरी पहले से रही होगी वह अब नहीं रहेगी।

नए प्रेम प्रसंग में उलझ सकते हैं

आपकी प्रेम और तालमेल से रिश्तों को जोड़ने में कामयाब हो सकेंगे। इस अवधि में नए प्रेम प्रसंग में उलझ सकते हैं। अपने कार्य स्थल आपको कोई अच्छा लग सकता है, या कोई आपको प्रेम प्रस्ताव दे सकता है। उपहारों का आदान-प्रदान भी हो सकता है।

विवाहेत्तर संबंध भी बन सकते हैं

विवाहेत्तर संबंध भी बन सकते हैं, लेकिन सावधान रहें जिन संबंधों को आप गुपचुप तरीके से आगे बढ़ाने का सोच रहे हैं, वे ही आगे चलकर आपकी परेशानियों का कारण बन सकते हैं, क्योंकि शनि का गोचर धनु में ही होगा। अपने से कमतर जाति की महिलाओं से पुरुष संबंध स्थापित करेंगे

अविवाहितों के लिए साल बहुत अच्छा रहने वाला है। लंबे समय से जिन्हें मनचाहा जीवनसाथी नहीं मिला है या जिनका विवाह टलता आ रहा है, वे इस साल खुशियां मना सकते हैं। खासकर अक्टूबर से दिसंबर के बीच उनका प्रस्ताव स्वीकार हो जाएगा और वे नए जीवन में प्रवेश करेंगे। तलाकशुदा और विडो महिलाओं को लाइफ मिलेगा, लेकिन उन्हें साथी को अपने जीवन में प्रवेश देने से पहले परिवारजनों को मनाने की मेहनत करना होगी।

इस साल यह करें
धनु राशि वाले इस साल शनि को साधकर रखें। किसी भी गलत काम से दूर रहें। अपने लव पार्टनर और जीवनसाथी का भरोसा न तोड़ें। प्रत्येक गुरुवार को दत्तात्रेय

भगवान को पीली मिठाई का भोग लगाएं। आकर्षण शक्ति बढ़ाने के लिए केसर का तिलक लगाएं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Read Free Love Horoscope of Sagittarius in 2017. Sagittarius Love horoscope is now available in Hindi. Get tips to make your love and marriage life good.
Please Wait while comments are loading...