Pisces Love Horoscope 2017: मीन राशि वालों की लव लाइफ

By: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मीन राशि का स्वामी बृहस्पति है और विवाह, प्रेम संबंधों का कारक ग्रह बुध है। चूंकि गुरु की राशि धनु में इस साल शनि का गोचर होगा इसलिए इसका सीधा असर संबंधों पर आने वाला है। साल का पूर्वार्ध प्यार के इजहार के लिए काफी अच्छा रहेगा, लेकिन उत्तरार्ध यानी जुलाई से दिसंबर तक का वक्त रिश्तों में कटुता लाएगा।

'O' अक्षर वाले होते है छुपे-रूस्तम और दिमाग वाले

Pisces Love Horoscope 2017 in hindi, Pyar ka Rashifal

जनवरी से जून के बीच आपके मन में प्रेम हिलोरे मारेगा। एक साथ कई विपरीत लिंगी मन को भा सकते हैं। किसी अनजान के साथ सेक्स संबंध में इन्वॉल्व हो सकते हैं। किसी को प्रपोज करने का सोच रहे हैं तो देर न करें क्योंकि इन कार्यों के लिए आधा साल ही ठीक है, जून के बाद करेंगे तो संभव है आपका प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया जाए।

संबंधों में गर्माहट लाने के कई प्रयास

जो लोग पहले से प्रेम संबंधों में इन्वॉल्व हैं, उन्हें अपने संबंधों में गर्माहट लाने के कई प्रयास करना होंगे। नीरस रिश्तों को जीवित करने का प्रयास करें। अपनी तरफ से प्रयास करना न छोड़ें। साल 2017 की शुरुआत से जून तक आपको कोई ऐसा साथी मिल सकता है जो आपको जीवनभर साथ देने को तैयार रहेगा।

भावनात्मक रूप से बेहद कमजोर महसूस करेंगे

जुलाई से दिसंबर का समय भारी उठापटक वाला रहेगा। भावनात्मक रूप से बेहद कमजोर महसूस करेंगे। जीवनसाथी से मतभेद होंगे। तलाक तक की नौबत आ सकती है। प्रेम संबंध टूटेंगे। लव पार्टनर धोखा दे सकता है। इसलिए आप बेहद डिप्रेशन में आ जाएंगे, लेकिन धैर्य रखें हमेशा रात नहीं होती।

संबंधों की नई सुबह

संबंधों की नई सुबह भी जल्द होगी और आपको साल खत्म होते-होते दोबारा कोई ऐसा रिश्ता मिलेगा जो आपकी जान बन जाएगा। आप नए संबंधों को एंजॉय करेंगे और लाइफ फिर से पटरी पर आ जाएगी।

अंतिम दो माह अच्छी खबर देकर जाएंगे

अविवाहित युवाओं को साल के अंतिम दो माह यानी नवंबर और दिसंबर अच्छी खबर देकर जाएंगे। लंबे समय से विवाह प्रस्ताव की प्रतीक्षा कर रहे युवाओं की मनोकामना पूरी होगी। अपने जन्म स्थान या आप अभी जहां कार्य कर रहे हैं उस स्थान से काफी दूर जाकर विवाह संबंध प्राप्त होगा। लव मैरिज के भी चांस हैं।

इस साल यह करें

पीला पुखराज सोने की अंगूठी में धारण करें। ध्यान रखें रत्न 6 और 8 कैरेट का न हो। 8 रत्ती से अधिक भी न पहनें। यदि पुखराज नहीं पहन सकते तो सिर्फ

सोना भी धारण कर सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Read Love Horoscope of Pisces in 2017. Pisces Love horoscope is now available in Hindi. Get tips to make your love life good.
Please Wait while comments are loading...