Business Horoscope 2017: तुला वालों को फायदा ही फायदा

By: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। शुक्र है तुला राशि का स्वामी, इसलिए व्यापारी के लिए साल 2017 में प्रसन्न होने के कई मौके आएंगे। तुला राशि वाले चाहे किसी भी तरह के व्यवसाय से जुड़े हों उन्हें लाभ ही मिलेगा, लेकिन फरवरी 2017 के बाद से।

Libra Career Forecast 2017: अच्छा रहेगा तुला वालों का करियर

व्यापार विस्तार के प्रयास करें, योजनाओं के क्रियान्वयन में जुट जाएं। अच्छा लाभ मिलने के संकेत हैं। खासकर मार्च से अगस्त 2017 के मध्य का समय व्यापारियों के लिए गोल्डन समय होगा। न सिर्फ पुराना निवेश लाभ देगा बल्कि नया कामकाज भी शुरू कर सकते हैं। एक से अधिक साधनों से आय प्राप्त होगी।

Libra Love Horoscope 2017: खुशहाल रहेगी तुला राशि वालों की लव लाइफ

व्यापार-व्यवसाय को गति देने के लिए कई लोगों का सहयोग लेना पड़ेगा और इस संबंध में सालभर यात्राएं भी होंगी। परिश्रम का फल मिलेगा और आप अपने कारोबार के कारण परिवार और समाज में अलग मुकाम हासिल कर पाएंगे। यदि कर्ज चढ़ा हुआ है तो तुला राशि वाले कारोबारी इस साल कर्ज मुक्त हो जाएंगे।

इस साल लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है

लग्जरी लाइफस्टाइल, सौंदर्य प्रसाधन, ज्वेलरी, लग्जरी कपड़े, चारपहिया वाहन, डायमंड आदि के बिजनेस से जुड़े लोगों पर इस साल लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है। लेकिन इस बात ध्यान रखें कि व्यापार वृद्धि की खुशी में परिवार और दोस्तों को नजरअंदाज न करें।

  • लाभ: समस्त प्रकार के लग्जरी आयटम।
  • हानि: शेयर मार्केट, कमोडिटी।
  • उपाय: वर्ष में शनि और बृहस्पति आराध्य हैं। हनुमान, शिव और गणेश की आराधना करें।
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
business horoscope of libra in 2017, business horoscope in 2017 in hindi, 2017 business horoscope in hindi, year 2017, business astrology in hindi, libra business astrology in hindi,
Please Wait while comments are loading...