Jupiter Effect 2017: कन्या को तरक्की कराएगा वृहस्पति

Written by: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। कन्या राशि वालों के लिए वृहस्पति चतुर्थेश तथा सप्तमेश होकर लग्न में स्थित है यह स्थिति आपके लिए अनुकूल है। बंधु-बांधव का सुख मिलेगा। यदि आप विवाह के इच्छुक हैं तो विवाह के बंधन में बंध सकते हैं। प्रेम और विवाह दोनों संभव है।

Saturn Horoscope 2017: कन्या वाले खुश रहेंगे शनि से

Jupiter transit Effect 2017 on Virgo

घर परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा परिवार में कोई शुभ कार्य होने के प्रबल योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी परंतु कभी-कभी रूकावट भी आएगी उससे घबराएं नहीं। कार्यस्थल पर उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन भी मिलने की संभावना है। अपने स्वभाव में सकारात्मक एवं तार्किक सोच विकसित करें।

Business Horoscope 2017: कन्या राशि वाले रहेंगे खुश

वृहस्पति का कन्या राशि में भ्रमण इस राशि और लग्न वालों को बारहवें गुरु के दुष्प्रभाव से बचाएगा। 12वें गुरु के कारण जो अत्यधिक खर्च, नुकसान, कार्यों में परेशानी, बीमारियों की स्थिति बनी हुई थी, उनसे निजात मिलेगी। देखा जाएगा तो अब तक के संघर्ष का सुखद परिणाम मिलने वाला है।

Virgo Career Forecast 2017: कन्या वाले कौशल के बल पर करेंगे तरक्की

फरवरी से जून के बीच कन्या राशि वाले अविवाहित युवक-युवतियों के लिए अच्छा समय रहेगा। उनके आकर्षण प्रभाव में वृद्धि होगी। प्रेम प्रसंग बन सकता है। विवाह संबंधी प्रस्ताव आएगा और स्वीकार हो जाएगा। मानसिक रूप से सशक्त महसूस करेंगे। लग्नस्थ बृहस्पति शारीरिक बल में वृद्धि करेगा और आप अपने कौशल, पराक्रम के बल पर कार्यों में तरक्की और हर ओर जीत हासिल कर पाएंगे।

नौकरी में उन्नति, पद-प्रतिष्ठा का योग

नौकरीपेशा और व्यापारी वर्ग के लिए गुरु का गोचर शुभ फल प्रदान करने वाला है। नौकरी में उन्नति, पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि, बिजनेस में विस्तार के योग हैं। नए व्यापारिक संबंध बनेंगे।

यह उपाय करें
चूंकि कन्या राशि बुध की राशि है और उसमें बृहस्पति का भ्रमण है इसलिए इस राशि वालों को वर्ष में बुध और वृहस्पति दोनों की आराधना करना है। बुध के प्रतिनिधि देवता गणेश और बृहस्पति के दत्तात्रेय की आराधना करें। प्रत्येक बुधवार को श्रीगणेश को पीली मिठाई का भोग लगाएं। गुरुवार के व्रत कर सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jupiter transit in your own sign will give way to a peaceful mind and logical approach.
Please Wait while comments are loading...