Jupiter Effect 2017: वृषभ को मिलाजुला फल देगा वृहस्पति

वृहस्पति के गोचर के असर से वृषभ लग्न वालों को मिलाजुला फल प्राप्त होगा। शिक्षा के क्षेत्र में कड़ी मेहनत करने की जरूरत रहेगी।

Written by: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। वृषभ लग्न वालों की कुंडली में वृहस्पति का गोचर पंचम भाव में होगा। पंचम भाव धन-धान्य, संतान, बुद्धि, प्रेम, शेयर मार्केट, हृदय के उपरी भाग की बीमारियों आदि का प्रतिनिधित्व करता है। इसलिए वृहस्पति के गोचर के असर से वृषभ लग्न वालों को मिलाजुला फल प्राप्त होगा।

Business Horoscope 2017: दिमाग का प्रयोग करें वृषभ वाले

Jupiter transit Effect 2017 on Taurus

यदि आप वित्त, फायनांस से जुड़े कार्यों में लगे हैं, जैसे शेयर मार्केट, कमोडिटी आदि का काम करते हैं तो संभल जाएं। इन कार्यों में सोच-समझकर ही पैसा लगाएं। इन क्षेत्रों के विशेषज्ञों की सलाह लेने में हिचकिचाएं नहीं। अचानक लाभ या हानि होने की संभावना है।

Saturn Horoscope 2017: वृषभ वालों को परेशान करेगा शनि

यदि आप विद्यार्थी हैं तो शिक्षा के क्षेत्र में कड़ी मेहनत करने की जरूरत रहेगी। यदि विफलता हाथ लगे तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि दोगुने जोश से दोबारा प्रयास करें। किसी कोर्स में प्रवेश लेना चाहते हैं तो मिल तो जाएगा, लेकिन किसी की सिफारिश लगवाना पड़ सकती है। उच्च शिक्षा से संबंधित विदेश जाने के योग अभी नहीं है।

कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं

नौकरीपेशा व्यक्तियों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। सूर्य के प्रभाव से वृषभ राशि वालों को मान-सम्मान प्राप्त होगा, लेकिन स्थानांतरण के लिए भी तैयार रहें। घर-परिवार में किसी शुभ कार्य का आयोजन होगा। संतानपक्ष से कुछ कष्ट हो सकता है, वे आपकी बात नहीं सुनेंगे।

यात्रा के योग बनेंगे

स्वास्थ्य के लिए लिहाज से वृषभ राशि वालों को गुरु का कन्या राशि में प्रवेश पुराने रोगों से छुटकारा दिलाएगा। लंबे समय से जिन बीमारियों से जूझ रहे हैं उनसे मुक्ति मिलने के आसार हैं। गुरु की नवम दृष्टि से यात्रा के योग बनेंगे। भाग्योदय में वरिष्ठजनों का सहयोग मिलेगा। जो लोग अविवाहित हैं उनके लिए कन्या का गुरु और धनु का शनि मिलकर अच्छा जीवनसाथी प्रदान करेंगे।

यह उपाय करें
वृषभ राशि वालों के लिए इस साल महालक्ष्मी और गणेश इष्ट देव रहेंगे। इनकी आराधना पूजा से मनचाहा काम पूरा कर सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
For Taurus, Jupiter transit will be in fifth house. This is a favorable period for you to expect fruitful results in near future.
Please Wait while comments are loading...