Jupiter Effect 2017: सिंह के लिए लकी है वृहस्पति

By: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। सिंह राशि के स्वामी सूर्य का मित्र ग्रह है वृहस्पति इसलिए कन्या राशि में गोचर सिंह वालों के लिए शुभ समय लेकर आने वाला है। इस भ्रमणकाल में धन संबंधी समस्याओं का निराकरण होगा। व्यावसायिक अस्थिरता समाप्त होगी और नए कार्य प्राप्त होंगे।

Saturn Horoscope 2017: सिंह वालों को राहत देगा शनि

Jupiter transit Effect 2017 on Leo

पिछले समय में आप जिन मानसिक परेशानियों से जूझते रहे हैं उनसे मुक्ति मिलेगी। माता-पिता के स्वास्थ्य संबंधी चिंता दूर होगी। सिंह लग्न के लिए वृहस्पति का गोचर द्वितीय स्थान यानी धन भाव में रहेगा। इससे धन का अभाव समाप्त होगा। सप्तम दृष्टि से अष्टम भाव को देखने के कारण रुका हुआ धन प्राप्त होगा। संपत्ति संबंधी काम होंगे। अचानक नौकरी भी मिल सकती है।

Business Horoscope 2017: सिंह वालों के तरक्की के योग

वृहस्पति भाग्येश होकर गोचर में द्वितीय भाव में है इसलिए घर परिवार में नए मेहमान का आगमन हो सकता है। संतान चाहने वाले व्यक्ति को संतान सुख मिलेगा तथा प्यार करने वाले को प्यार का सुख मिलेगा। संतान के ऊपर खर्च करने का अवसर मिलेगा। प्रेम का नया दौर शुरू हो सकता है। पिताजी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है इससे उनके कार्यक्षेत्र पर भी असर पर सकता है।

Leo Career Forecast 2017: सिंह वालों का होगा प्रमोशन

मार्च से अगस्त 2017 के बीच स्वास्थ्य संबंधी पुरानी समस्याओं का अंत होगा, लेकिन कुछ नई बीमारियां आ सकती हैं। हृदय और पेट संबंधी रोग परेशान कर सकते हैं। इस समयावधि में पिता या पिता के समान किसी सदस्य का स्वास्थ्य भी गड़बड़ा सकता है। यदि आप व्यापार वृद्धि, भूमि-भवन संबंधी कार्यों के लिए कर्ज लेना चाह रहे हैं तो आसानी से मिल जाएगा और आप अपने काम पूरे कर सकते हैं।

Leo Love Horoscope 2017: अच्छी होगी सिंह राशि वालों की लव लाइफ

अविवाहितों के लिए विवाह के योग बनेंगे। खासकर नवंबर-दिसंबर के बीच प्रेम विवाह भी हो सकता है। जिन लोगों का वैवाहिक जीवन पटरी पर नहीं है वे भी अनुकूलता प्राप्त कर सकते हैं।

यह उपाय करें

सिंह राशि और लग्न वाले सूर्य देव की आराधना करें। आदित्यहृदय स्तोत्र का नियमित पाठ करें। इससे प्रत्येक कार्य में सफलता मिलेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Leo, Jupiter transit will take place in the second house, which represents wealth, family, assets, speech and early education.
Please Wait while comments are loading...