Jupiter Effect 2017: मिथुन के लिए अच्छा होगा वृहस्पति

मिथुन राशि वालों के लिए गुरु का गोचर चतुर्थ भाव में होगा। इस दौरान मानसिक तनाव बढ़ सकता है।

Written by: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। मिथुन राशि वालों के लिए गुरु का गोचर चतुर्थ भाव में होगा। इस दौरान मानसिक तनाव बढ़ सकता है। परिवार से मतभेद, कार्यस्थल पर अधिकारियों और अधीनस्थों से विवाद हो सकता है। पैतृक संपत्ति को लेकर अपने ही आपके दुश्मन बन सकते हैं, लेकिन अंतिम निर्णय आपके पक्ष में कराएगा।

Saturn Horoscope 2017: मिथुन वालों को उत्तम फल देगा शनि

Jupiter transit Effect 2017 on Gemini

दशम भाव पर गुरु की दृष्टि लाभप्रद होगी। इससे स्वयं की संपत्ति प्राप्त होने का योग बनता है। भूमि, भवन, वाहन की प्राप्ति होगी। आजीविका का क्षेत्र मजबूत होगा। नौकरी में तरक्की मिलेगी। रूके बिजनेस में उन्नति, नए कार्यों की प्राप्ति, आय के एक से अधिक साधन प्राप्त होंगे।

Business Horoscope 2017: उन्नति करेंगे मिथुन राशि वाले

सामाजिक दृष्टि से देखा जाए तो मिथुन राशि वालों के लिए साल 2017 बहुत अच्छा होने वाला है। सामाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। राजनीतिक लोगों का प्रभाव क्षेत्र बढ़ेगा। मंत्री पद तक पहुंच सकते हैं। गुरु की शुभता से शुभ कर्मों से लाभ कमाएंगे।

Gemini Career Forecast 2017: मिथुन वालों का करियर अच्छा रहेगा

नौकरीपेशा व्यक्तियों को साल 2017 के शुरुआत में कुछ परेशानी आ सकती है, लेकिन फरवरी के बाद से जुलाई तक का समय अच्छा गुजरने वाला है। इस दौरान तरक्की के योग हैं। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैंउनका काम बन जाएगा। विद्यार्थी वर्ग को मल्टीनेशनल कंपनियों से बड़े जॉब ऑफर मिल सकते हैं। यदि नौकरी बदलने का सोच रहे हैं तो वह भी काम मनमुताबिक होता दिख रहा है।

Gemini Love Horoscope 2017: मस्त-मस्त रहेगी मिथुन राशि वालों की लव लाइफ

व्यापार व्यवसाय की दृष्टि से गुरु का गोचर मिथुन राशि वालों को कार्य विस्तार में वृद्धि करेगा। क्योंकि मिथुन राशि का स्वामी बुध व्यापार का प्रतिनिधित्व करता है और गुरु के प्रभाव से मनचाहा परिणाम पा सकते हैं। साझेदारी में भी कार्य शुरू कर सकते हैं।

अविवाहित युवक-युवतियों के लिए साल 2017 अच्छा

अविवाहित युवक-युवतियों के लिए साल 2017 अच्छा जाने वाला है। लंबे समय से जिनका विवाह टलता आ रहा है। उन्हें मनचाहा जीवनसाथी मिल सकता है। युवतियों को व्यापारिक कार्यों से जुड़ा जीवनसाथी मिल सकता है। विवाह के योग जून से नवंबर के बीच प्रबल बनेंगे।

यह उपाय करें

मिथुन राशि वाले अविवाहित युवक-युवतियां दत्तात्रेय भगवान की आराधना करें। गुरुवार के व्रत करें। व्यापार-व्यवसाय और नौकरी में तरक्की के लिए प्रत्येक बुधवार गाय को हरे धनिये की गड्डी जड़ सहित खिलाएं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jupiter will transit in fourth house, which signifies domestic comfort, possessions, and overall happiness.
Please Wait while comments are loading...