Jupiter Effect 2017: कर्क वालों के लिए कूल रहेगा वृहस्पति

By: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। कर्क राशि का स्वामी चंद्र है जो गुरु का सम है। यानी गुरु से न तो चंद्र की शत्रुता है और न ही मित्रता। इसलिए गुरु के गोचर से कर्क राशि वालों को मिलाजुला प्रभाव मिलेगा। वृहस्पति का गोचर कर्क लग्न के लिए तृतीय भाव में हो रहा है।

Saturn Horoscope 2017: कर्क वालों को खुश करेगा शनि

Jupiter transit Effect 2017 on Cancer

इसके परिणामस्वरूप आप मेहनत से भाग्य का निर्माण करने में सफल होंगे। लोग आपको पीछे खींचने की बहुत कोशिश करेंगे लेकिन आप अपने पराक्रम के बल पर सब पर जीत हासिल कर लेंगे। फरवरी से मार्च के बीच पैतृक सम्पति को लेकर यदि कोई मामला चल रहा है तो भाई-बंधुओं से विवाद हो सकता है। अगर ऐसी स्थिति आती है तो धैर्य तथा विवेक से काम लें, काम आपके मुताबिक हो जाएगा।

Business Horoscope 2017: कर्क वालों का टाइम अच्छा

गुरु के प्रभाव से आपके अंदर नए कार्यों के प्रति रूचि बढ़ेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। छोटी यात्रा का बार-बार संयोग बनेगा तथा यात्राओं के माध्यम से आपका काम भी पूर्ण होगा। यात्रा के समय विवाद से बचें। यात्रा में चोट भी लग सकती है। अतः गाड़ी संभलकर चलाएं। हो सके तो रात्रि में यात्रा करने से बचें।

Cancer Career Forecast 2017: कर्क वालों को मिलेंगे अच्छे मौके

स्वास्थ्य के लिहाज से कर्क राशि वालों का विशेष ध्यान रखना होगी। अचानक मस्तिष्क संबंधी कोई परेशानी आ सकती है। तृतीय भाव से वृहस्पति अपने पंचम दृष्टि से सप्तम भाव को देख रहा है अतः विवाह की इच्छा रखने वालों की इच्छा पूरी होगी। वैवाहिक जीवन सुखमय बनेगा।

Cancer Love Horoscope 2017: औसत रहेगी कर्क राशि वालों की लव लाइफ

अप्रैल से जुलाई 2017 का समय कर्क राशि वाले विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा रहेगा। अपने मानसिक कौशल के बल पर मनचाही नौकरी पाने में सफल होंगे। पहले से जो व्यक्ति नौकरी कर रहे हैं उन्हें तरक्की मिलने के चांस हैं।

यह उपाय करें

कर्क राशि वाले साल 2017 में ठंडी और खटाई वाली चीजों का सेवन कम करें। हनुमान जी साल के आराध्य देव रहेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The wheel of fortune is bringing Jupiter transit in third house, awarding you with encouragement, motivation and a positive outlook.
Please Wait while comments are loading...