Jupiter Effect 2017: मेष पर कृपा रहेगी वृहस्पति की

By: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। मेष राशि का स्वामी मंगल है तथा मेष लग्न की कुंडली में बृहस्पति का गोचर छठे भाव में हो रहा है। यहां से गुरु की पूर्ण दृष्टि कर्म, व्यय तथा धन स्थान पर है। इसलिए यह संकेत है कि आप जिस भी क्षेत्र में काम कर रहे हैं उसमें कड़ी मेहनत करना होगी। आसानी से कोई काम होता दिख नहीं रहा है। छठा भाव रोग, कर्ज और शत्रु का भाव है।

Saturn Horoscope 2017: मेष वालों को मौज कराएगा शनि

Jupiter transit Effect 2017 on Aries

इसलिए गुरु के कन्या राशि में भ्रमण से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां आ सकती हैं, खासकर पेट के उपरी भाग से संबंधित रोग। अपनी जरूरतों या बिजनेस के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। संपत्ति और धन को लेकर परिजनों या बाहरी लोगों से विवाद संभव है। शत्रु पक्ष आप पर हावी रहेंगे और बने-बनाए काम बिगाड़ सकते हैं। अतः सावधान रहें।

Business Horoscope 2017: धीरे-धीरे गति पकड़ेंगे मेष वाले

फरवरी 2017 से जून 2017 के मध्य मेष राशि वालों को व्यापार-व्यवसाय, नौकरी में बाधा आ सकती है। स्थानांतर की स्थिति बनेगी। अधिकारी वर्ग को अधीनस्थों से अपमानजनक स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। काम ठीक से चलाने के लिए लोन लेने की नौबत आएगी। इसलिए इस दौरान कार्य विस्तार की योजना को टाल दें।

Aries career Horoscope 2017 : काफी अच्छा रहेगा मेष वालों का करियर

जुलाई से दिसंबर के मध्य का समय मेष राशि वालों के लिए आर्थिक मामलों में लाभप्रद रहेगा। नए कार्य मिल सकते हैं। आय के एक से अधिक स्रोत मिलेंगे। चूंकि बृहस्पति 12 सितंबर को राशि परिवर्तन करेंगे इसलिए मेष वालों को राहत महसूस होगी।

पुरानी परेशानियां, रोग, मानसिक कष्टों में राहत रहेगी

पुरानी परेशानियां, रोग, मानसिक कष्टों में राहत रहेगी। विद्यार्थियों के लिए यह समय उत्तम रहेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के योग। मेष राशि वाले जिन युवाओं के विवाह में अब तक बाधा थी उन्हें अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। पद-सम्मान में बढ़ोतरी होगी।

यह उपाय करें

प्रत्येक मंगलवार को देवी दुर्गा के मंदिर में घी का एक दीपक लगाएं और सुख-समृद्धि की कामना करें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
For you Aries, this planetary transition will bear good results by and large.
Please Wait while comments are loading...