Jupiter Effect 2017: मकर वालों के लिए शुभ होगा वृहस्पति

Written by: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। मकर राशि वाले जातकों के लिए गुरु का कन्या में भ्रमण अत्यंत शुभकारी होगा। यह भाग्योदयकारी समय है।पिछले कई समय से आप जिन कार्यों में अथक परिश्रम करते आ रहे हैं उनका परिणाम मिलने का समय आ गया है।फरवरी में शनि के राशि परिवर्तन से और भी शुभ स्थिति बनने वाली है।

Capricorn

Saturn Horoscope 2017: मकर को परेशान नहीं करेगा शनि

मकर राशि का स्वामी शनि है और गुरु का गोचर कार्य-व्यवसाय में लाभप्रद स्थितियों का निर्माण करेगा। नौकरीपेशा को प्रमोशन मिल सकता है। उनके कार्यों को सराहना मिलेगी। धन-संपत्ति में वृद्धि होगी।

Business Horoscope 2017: मकर को लाभ ही लाभ

बृहस्पति का गोचर में भाग्यस्थान में हो रहा है। गुरु मकर की कुंडली में बारहवें और तीसरे भाव का स्वामी होकर भाग्य भाव स्थित होकर आपके अंदर प्रचुर उत्साह और विश्वास का संचार बनाए रखेगा। आप अपने व्यवसाय को नए मुकाम पर लेकर जा सकते हैं। इसके लिए उचित अवसर तथा लोगो का साथ भी मिलेगा। लघु तथा लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है और इससे लाभ भी मिलेगा। आप भविष्य के लिए नई व्यवस्था बनाने में सफल होंगे।

Career Horoscope 2017: साहस और उत्साह से जीतेंगे मकर वाले हर बाजी

कर्म पर जोर दें, ज्यादा भाग्यवादी न बने। मान-सम्मान में बढोतरी होगी। योगाभ्यास करें मन बुद्धि शांत रहेगा।विदेश जाने के बारे में सोच रहे हैं तो यह अनुकूल समय है, प्रयास करें सफलता मिलेगी। घर परिवार का माहौल आपके अनुकूल रहेगा। आप धर्म, अध्यात्म से जुड़ सकते हैं।

उच्चाधिकारियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा

बात संपत्ति की करें तो मकर राशि वाले जो लोग स्थायी संपत्ति करना चाह रहे हैं वे जून 2017 से सितंबर 2017 के बीच हासिल कर सकते हैं। वाहन मशीनरी संबंधी कार्यों से लाभ कमाने के पूर्ण अवसर आएंगे। नौकरी में उच्चाधिकारियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। सितंबर से दिसंबर के बीच थोड़ी परेशानी महसूस करेंगे। खासकर स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आएगा। लेकिन साल के अंत तक स्वास्थ्य पहले जैसा बेहतर हो जाएगा।

यह उपाय करें

मकर राशि वाले जातक शिव, हनुमान और शनिदेव की आराधना करें। सारे कार्य सफल होंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Those born with Moon in Capricorn are likely to benefit from Jupiter transit in more ways than one.
Please Wait while comments are loading...