Jupiter Effect 2017: कुंभ वालों को परेशान करेगा वृहस्पति

By: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। कुंभ राशि और लग्न वाले जातकों के लिए गुरु का कन्या में गोचर अष्टम भाव में होगा, जो उत्तम नहीं कहा जा सकता है। परेशानियों से घिरे रहेंगे, लेकिनउनसे निकलने का रास्ता भी खोज लेंगे। अष्टम भाव में गोचर होने के कारण कार्यों में रुकावट, दुर्घटना, रोग, भंयकर धन हानि की स्थिति बनेगी। 

Aquarius

Saturn Horoscope 2017: कुंभ वालों का होगा बेड़ा पार

कर्जे में भी फंससकते हैं, आर्थिक समस्याएं बढ़ेंगी। इसलिए कुंभ राशि वालों को सलाह दी जाती है कि वे कोई भी जोखिम उठाने वाला कार्य ना करें। फरवरी 2017 में शनि का राशि परिवर्तन भी कार्य ठप कर देगा। आय से अधिक खर्च की स्थति बनेगी। पारिवारिक, सामाजिक संबंधों के लिहाज से भी यह गोचर ठीक नहीं है।स्वास्थ्य के लिहाज से भी यह समय ठीक नहीं है।

Business Horoscope 2017: कुंभ वालों को मिश्रित लाभ

खासकर मई और जून माह में अचानक कोई रोग उभर सकता है, जिसके बारें में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। शरीर और मन में नकारात्मक उर्जा का प्रवाह होगा और निराशा और हताशा से घिर जाएंगे। यही वह समय होगा जब आपको अपने आत्मबल का प्रयोग करे सारे परेशानियों पर जीत हासिल करना होगी।

परेशानियों से निकलने में मदद करेगा

प्रयास करते रहें क्योंकि आने वाला समय आपके लिए भाग्योदयकारी साबित होने वाला है। दिसंबर 2017 में कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपको परेशानियों से निकलने में मदद करेगा।

Aquarius Love Horoscope 2017: कुंभ वाले थोड़ा सतर्क रहें

धन का निवेश करना ठीक नहीं होगा

गुरु धन भाव तथा लाभेश होकर अष्टम स्थान में विचरण कर रहा है। अष्टम स्थान से धन भाव पर गुरु की दृष्टि होने से पुराने किए निवेश जरूर लाभ दे सकते हैं।प्रॉपर्टी पर व्यय होगा। इस समय धन का निवेश करना ठीक नहीं होगा। आर्थिक मामलों में बड़ी ही सावधानी रखने की जरूरत है। तंत्र-मंत्र के जाल में फंस सकते है। इससे बचना ही बेहतर विकल्प है। इस समय में आप अध्यात्म की ओर प्रवृत्त हो सकते हैं।

यह उपाय करें

कुंभ राशि वाले जातक साल 2017 में शिव और हनुमान की आराधना करें। प्रत्येक सोमवार को शिवलिंग पर कच्चा दूध अर्पित करें और प्रत्येक मंगलवार को हनुमानजी को मीठा पान भेंट करें।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jupiter transit in eighth house for Moon in Aquarius will bring mixed results.
Please Wait while comments are loading...