Gemini Love Horoscope 2017: मस्त-मस्त रहेगी मिथुन राशि वालों की लव लाइफ

By: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मिथुन राशि का स्वामी बुध है और विवाह का कारक ग्रह गुरु है। इन दोनों ग्रहों के प्रभाव से यह साल बहुत अच्छा जाने वाला है। बुध की राशि कन्या में गुरु का गोचर मिलाजुला असर दिखाएगा। एक ओर तो घर-परिवार, समाज में आपके संबंधों में नई जान जाएगी।

Leo Love Horoscope 2017: अच्छी होगी सिंह राशि वालों की लव लाइफ

माहौल खुशनुमा रहेगा। दोस्तों खासकर महिला मित्र काभरपूर सहयोग मिल सकता है, लेकिन आपको भी दोस्तों के प्रेम और भावनाओं को पूर्ण सम्मान और महत्व देना होगा। संबंधों में संतुलन बनाकर रखना होगा।

अपनी साथी पर शक करने की प्रवृत्ति से बचना होगा

प्रेम संबंधों के मामलों में इतना बता सकता हूं कि यदि पहले से आपके प्रेमी-प्रेमिका या जीवनसाथी से कोई तनाव चल रहा है तो शांति से बैठकर सुलझाने का प्रयास करें। अपनी साथी पर शक करने की प्रवृत्ति से बचना होगा, उन पर पूर्ण विश्वास रखें। मन में कोई बात है तो पार्टनर से डिस्कस कर सकते हैं।

पारदर्शी रूख अपनाकर रखना होगा

संबंधों में पारदर्शी रूख अपनाकर रखना होगा। इसके लिए बेहतर होगा कि आप अपने लव पार्टनर या हसबैंड-वाइफ के साथ कहीं आउटिंग का प्रोग्राम बनाएं। रोमांटिक शाम बिताएं। इससे प्रेम संबंध गहरे होंगे।

वर्ष 2017 अच्छी खबरें लेकर आ रहा

जो लोग अपने संबंधों को विवाह में बदलना चाहते हैं उनके लिए वर्ष 2017 अच्छी खबरें लेकर आ रहा है। साल के प्रथम तीन माह जनवरी से मार्च तक रिश्तों के प्रस्ताव आ सकते हैं, लेकिन साल के उत्तरार्ध यानी अगस्त से दिसंबर के के बीच विवाह की ख्वाहिश पूरी हो सकती है।

अपने संबंधों को आगे बढ़ाने का अच्छा मौका

नए प्रेमियों को अपने संबंधों को आगे बढ़ाने का अच्छा मौका हैं। किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। प्रस्ताव स्वीकार हो जाएगा। साल के मध्य में प्रेम संबंध गहरे होंगे। लव पार्टनर के साथ लिवइन रिलेशनशिप में भी रह सकते हैं।

समाज के सामने भयंकर अपमान का सामना करना पड़ सकता है

यहां सिर्फ एक बात का ध्यान रखना होगा कि शनि प्रधान इस वर्ष में कोई प्रेमी या प्रेमिका अपने साथी को धोखा देकर किसी और के साथ संबंध जोड़ेगा तो उसे परिवार और समाज के सामने भयंकर अपमान का सामना करना पड़ सकता है। मन में बदले की भावना से किसी को भावनात्मक रूप से अपने वश में करने की कोशिश न करें, शनि देव दंड देंगे। सेक्स लाइफ इस साल अच्छी रहने वाली है, लेकिन यौन रोग की शुरुआत भी हो सकती है। अतः अपने पार्टनर के साथ लॉयल रहें।

इस साल यह करें

आकर्षक व्यक्तित्व पाने और लोगों को वशीभूत करने के लिए वाणी पर संयम रखें। लेपिज लाजुली की माला पहनें। सूर्य देव की आराधना करें। इससे आपके नेत्रों में आकर्षण शक्ति पैदा होगी और सेक्स लाइफ की परेशानियां दूर होंगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Read Free Love Horoscope of Gemini in year 2017. Love horoscope of Gemini people is available in Hindi. Get tips to make your love and marriage life good.
Please Wait while comments are loading...