English বাংলা ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు
Filmibeat Hindi

अक्टूबर में होगी धनवर्षा.. लूट सको तो लूट लो

Posted by:
 

 पैसा. पैसा..पैसा..पैसा..

आपने सही सुना..सभी के लिए एक बड़ी खुशखबरी है..इस बार अक्टूबर के महीने में जमकर धनवर्षा होने वाली है जो कि आपके जीवन को खुशियों से भर देगी। अरे ऐसा हमारा नहीं बल्कि फेंगशूई का कहना है। जिसके मुताबिक इस साल अक्टूबर के महीने में 5 सोमवार, 5 मंगलवार और 5 बुधवार पड़ने वाले हैं जिसके चलते सभी राशियों के लिए धन का संयोग बन रहा है। ऐसा संयोग करीब 823 साल के बाद बन रहा है जिसे की 'मनीबैग' कहते है।

लेकिन यहां ध्यान रखने वाली बात यह है कि यह मनीबैग सबके लिए होगा लेकिन संचित उन्हीं लोगों के लिए हो पायेगा जो कि अपनी बुद्धि से धन को बचा कर खर्च करेंगे। क्योंकि मनीबैग से निकलने वाला धन अक्सर बड़ी जल्दी से खर्च हो जाता है। इसलिए अपने धन को आप सभी लोग बचा कर रखिये। अच्छा होगा कि आप लोग इसे निवेशित कर दे जिससे की धन और आपका भविष्य दोनों ही सुरक्षित हो जाए।

एक बात जो मैं जरूर उनलोगों को बताना चाहूंगी जो सोशलनेटवर्किग साइट फेसबुक के यूजर्स है जहां इस खबर के बारे में जानकारी दी जा चुकी है लेकिन उस खबर को संशोधित करने की जरूरत है क्योंकि अक्टूबर में 5 सोमवार, 5 मंगलवार और 5 बुधवार पड़ने वाले हैं ना कि 5 सोमवार, 5 शनिवार और 5 रविवार पड़ने वाले हैं। लेकिन जानकारी सही है क्योंकि वाकई में अगले महीने धनवर्षा होने वाली है जिसे फेंगशूई में भगवान का प्रसाद कहा जाता है।

तो देर किस बात की है अपने मनीबैग के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाइये। कौन जाने आप को वो किस रूप में मिलने वाला हो?  हो सकता है आपकी कोई लॉटरी निकल आये या फिर आपका कोई प्रमोशन हो जाये। कुल मिलाकर बस इतना ही  कि जो लोग पैसों की दिक्कत से गुजर रहे हैं उनके दिन अब ऊपरवाला दूर करने वाला है और उनके सुख के दिन आने वाले हैं।

English summary
This year October has 5 Mondays, 5 Tuesday and 5 Wednesday. This Happens once every 823years. This is called money bags. Based on Chinese Feng Shui. Its Good luck For Everyone.
कमेंट करें
Subscribe Newsletter
Videos You May Like