प्रपोज डे: मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं...आई लव यू..बस इतना ही तो कहना है...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं...आई लव यू... जी हां दोस्तों यही तो कहना है आपको उस व्यक्ति से जो आपकी जिंदगी है। जिसके बिना शायद आप सांस लेना भी पसंद नहीं करते हैं। क्योंकि आज 'प्रपोज डे' हैं। यूं तो प्यार को शब्दों की जरूरत नहीं लेकिन कभी-कभी जज्बातों को भी आवाज की जरूरत होती है इसलिए आज आपके पास पूरा मौका है अपने दिल की बात को कह देने का।

8 फरवरी यानी कि प्रपोज डे

यदि आपके दिल में भी किसी की तस्वीर बसी हुई है लेकिन आपने अभी तक उससे अपने दिल की बात नहीं कही है तो आज से अच्छा दिन नहीं है इस बात को जाहिर करने का। यूं तो प्रेम किसी वक्त और दिन का मोहताज नहीं होता है लेकिन जब लोगों ने आज का दिन ही प्यार के इजहार के रूप में बना दिया है तो उस परंपरा को कायम रखने में बुराई ही क्या है।

स्मार्ट फोन ने ले ली खत की जगह

हर किसी की तमन्ना होती है वो अपने प्रेम का इजहार ऐसे करे जैसे पहले किसी ने ना किया हो। पहले का वक्त कुछ और था जब लोग खत के माध्यम से अपने इश्क का इजहार करते थे लेकिन आज का वक्त लैपटॉप, टैबलेट और स्मार्ट फोन का है इसलिए आज लोग अपने साथी को गुलाब के जरिये, एसएमएस के जरिये, तोहफे भेजकर अपनी भावनाओं से अवगत करा देते हैं।

आज का दिन आप अपने प्यार के साथ सेलिब्रेट कीजिए

या फिर कभी-कभी वो इंटरनेट के माध्यम से भी आईलवयू बोल देते हैं। अपवादों को छोड़ दें तो ये नुस्खे काफी कारगर भी साबित हुए है। यहां पर आपको हम यही कहना चाहते हैं प्यार के ढ़ाई आखर में बहुत शक्ति होती है अगर दिल से और शिद्दत से आप किसी को चाहते हैं और अपनी बात कहते हैं तो आपका साथी आपसे कभी भी दूर नहीं होगा। तो चलिए आज का दिन आप अपने प्यार के साथ सेलिब्रेट कीजिए देखिये जिंदगी कितनी हसीन हो जाती है।

यूं तो मुहब्बत को आवाज की जरूरत नहीं ...

ये वो अफसाना है जो आंखों से बयां होता है

लेकिन वक्त का तकाजा कहता है कि

दिल की बातें जुंबा पर आ ही जाये तो अच्छा हैं

वरना जिंदगी में हमेशा अफसोस बना रहता है....

रोज डे: लाल गुलाब से इजहार-ए-इश्क तो पीला कहता है मुझसे दोस्ती करोगे...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Today is Propose day. Propose day is the best day to express your feeling.
Please Wait while comments are loading...