'टेडी बियर डे': प्यार भी कोमल और प्यार करने वाला भी कोमल...

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। आज प्यार के इस सफ्ताह यानी कि वैलेंनटाइन वीक का चौथा दिन है। 'रोज डे', 'प्रपोज डे' , 'चॉकलेट डे' के बाद अब बारी आती है 'टेडी बियर डे' की। अक्सर टेडी बियर से बच्चों को खेलते देखा जाता है। आप सोच रहे होंगे कि प्यार का टेडी बियर से क्या लेना-देना तो लेना-देना है जनाब बहुत गहरा लेना-देना है।

टेडी बियर की तरह भावनाएं भी बहुत कोमल

टेडी बियर एक तो बहुत साफ्ट होता है जिसे अगर आप अपनी महबूबा, प्रेमिका या पत्नी को गिफ्ट करते हैं तो इससे पहला संदेश तो यह जाता है कि आपकी भावनाएं टेडी बियर की तरह ही बहुत कोमल है।

टेडी बियर की तरह आपका प्यार भी क्यूट

दूसरा टेडी बियर देखने में बहुत क्यूट होते है जो यह साबित करता है कि आपकी नजर में आपका प्यार भी बहुत क्यूट है। आपके इस प्यारे गिफ्ट को देखकर आपकी दोस्त, प्रेमिका या पत्नी हर पल मुस्कुरायेगी जो कि आप की इच्छा है कि वो हमेशा खुश रहे। आप नहीं होगे तो भी उसके कमरे में सजा हुआ टेडी बियर हर पल आपकी याद उसे दिलाता रहेगा।

प्यार का चौथा दिन 'टेडी बियर डे'

यही नहीं तन्हाई और आप की अनुपस्थिति में वो उससे आपकी वो बातें भी करेंगी जो वो शायद आपसे भी नहीं कह पाती है। यही नहीं टेडी बियर को वो गले भी लगा सकती है या फिर किस भी कर सकती है जिसके लिए आप हमेशा तरसते हैं। इसलिए प्यार का चौथा दिन 'टेडी बियर डे' के नाम से जाना जाता है।

हैप्पी 'टेडी बियर डे'

इसलिए अगर आप भी अपने प्यार को पूरी जिंदगी अपने पास खुश देखना चाहते हैं तो आज ही बाजार जाकर प्यारा सा टेडी बियर खरीद कर अपने प्यार को गिफ्ट कीजिये। फिर देखिये आपकी मुहब्बत कैसे गोंद की तरह आपसे ही चिपक कर रह जाती है। हैप्पी टेडी बियर डे।...

चॉकलेट डे: बिना मिठास के इश्क की उम्र लंबी नहीं...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Today Teddy Bear Day . Its a Fourth day of Valentine Week. It is a beautiful and best gift for Your Lover.
Please Wait while comments are loading...